हुआवेई सम्मान 6gb समीक्षा खेलते हैं

हुवावे और हॉनर ने आक्रामक रूप से उन स्मार्टफोन की मात्रा को बढ़ा दिया है जो वे वर्तमान बाजार, विशेष रूप से भारत में जारी कर रहे हैं। दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन निर्माता प्राप्त करना आसान हो सकता है, लेकिन नाम रखने से इसकी अधिक मांग होगी, यही वजह है कि दोनों निर्माता नई टैबलेट के बारे में चिंतित हैं। हुआवेई ने GPU टर्बो को भी हाल ही में घोषित किया, GPU के कलाकृति के प्रतिनिधित्व को संभालने के तरीके में एक दिल स्तर बदल गया। ऑनर प्ले इस बॉक्स से सीधे तकनीक को शामिल करने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है और हम इसे निरीक्षण के लिए हमारी प्रयोगशाला में प्राप्त करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लेकिन क्या ऑनर एक ट्रिक-पोनी या एक स्वस्थ पैकेज भी करता है? चलिए हम पता लगाते हैं।

निर्माण और डिजाइन

सोच रहा हूँ क्यों? इसके बाद से ऑनर प्ले में एक यूनिबॉडी एल्युमीनियम संरचना शामिल है, आखिरकार ग्लास का निर्माण एक ऐसे टेलीफोन पर निर्माण सामग्री के चयन के बाद से होता है जो चार्जिंग भी प्रदान नहीं करता है। केवल 7.5 मिमी मोटी पर, टेलीफोन 6.3 इंच का कदम रखता है और एक 3750mAh की बैटरी पैक करता है, जो इसके पतले फॉर्म कारक को एक उपलब्धि बनाता है।

लेआउट के संबंध में, टेलीफोन का रियर काफी चिकना और बहुत मामूली है। फिंगरप्रिंट सेंसर एक ऐसी स्थिति में लगाया गया है जो मुझे प्राप्त करने के लिए सरल और सामान्य है, लेकिन टेलीफोन का प्रयास करने वाले कुछ सहकर्मियों ने कहा कि यह सामान्य से कुछ अधिक था। इसके नीचे एक एलईडी फ्लैश का उपयोग करके एक खड़ी घुड़सवार दोहरी कैमरा सेटअप भी है। एंटीना लाइनों को सीधे कर्व्स पर उकेरा गया है, जिससे उन्हें देखने में कठिनाई हो रही है, जिससे ट्रंक बहुत ही चिकनी दिख रहा है।

स्क्रीन

विशेष पैनल पर रिज़ॉल्यूशन 2340×1080 है, इसकी पिक्सेल घनत्व 409 पीपीआई में है। 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो को एक हाथ से पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर डिस्प्ले सरल मिलता है, हालाँकि सफल एक हाथ का उपयोग तब तक कठिन होगा जब तक आप बड़े हाथ नहीं लेते। शीर्ष पायदान की बहस को मौत के घाट उतार दिया गया था, इसलिए यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो इसे पसंद नहीं करता है, तो आपको बस इसे प्रदर्शन वरीयताओं पर बंद करना होगा।

स्क्रीन इसे बाहर का उपयोग करने के लिए पर्याप्त रूप से स्मार्ट है, लेकिन दुख की बात है कि यह प्रतिबिंबों की संभावना है। बोर्ड की चिंतनशील प्रकृति के कारण चीजें निर्धारित करने में थोड़ी मुश्किल हो सकती हैं। लेकिन अगर आप कुछ रंग या एकरूपता प्राप्त करने में सक्षम हैं, तो मामलों को सुपाठ्य से अधिक होना चाहिए। रंग की एकरूपता और देखने के कोणों के साथ यह जो मदद करता है, वह उतना ही उत्कृष्ट हो सकता है जितना आप IPS स्क्रीन में उम्मीद करेंगे। स्क्रीन जीवंत और अच्छी है और यदि आप अत्यधिक संतृप्त रंगों के शौकीन नहीं हैं, तो आप बस उन्हें स्क्रीन सेटिंग्स में अधिक प्राकृतिक स्वर में वापस डायल कर सकते हैं।

स्पीड बढ़ाने के लिए यूजीएस 2.1 स्टोरेज में 6GB रैम और 64GB रैम भी है। मिक्स ने आशाजनक परिणाम प्रकट किए हैं, यहां तक ​​कि संदर्भ मात्राओं में जहां टेलीफोन स्कोर 202639 AnTuTu में है, अब तक आपके OnePlus 6 से नहीं। Geekbench सिंगल और मल्टी-कोर मात्रा भी क्रमशः प्रॉमिसिंग होगी, साथ में डोमिनिकन प्ले क्लॉकिंग 1901 और 6604 क्रमशः।

आपके ऑनर प्ले के लिए वास्तविक आकर्षण आपका GPU टर्बो विशेषता है। यह देखते हुए कि हुआवेई अपने प्रोसेसर बनाती है, यह इस बात का प्रतिकार करने में सफल रही कि कैसे GPU निर्देश को सौंपता है। इसने कंपनी को एक विशेषता को धक्का देने में सक्षम बनाया है जो बैटरी नाली को कम करने के साथ-साथ एक ही समय में फ़ॉस्टर्ड गेमिंग कार्यक्षमता के बड़े दावे करता है। यदि हम इस टेलीफ़ोन के गैर-जीपीओ टर्बो सक्षम संस्करण के अधिकारी नहीं हैं, तो यह जाँचने के लिए दावे कुछ कठिन हैं, इसलिए हमने अगली सबसे अच्छी चीज़ का उपयोग करने का प्रयास किया; हुआवेई नोवा 3 जिसे हमने हाल ही में जांचा। दोनों टेलीफोन में समान चिप्स, ठीक उसी मात्रा में रैम और ठीक उसी मात्रा में भंडारण है। दोनों टेलिफोन भी ठीक उसी स्क्रीन के साथ सटीक 3750mAh की बैटरी साझा करते हैं। इस वजह से, यह माना जाता है कि बैटरी नाली में विचरण न्यूनतम हो सकता है। चूंकि PUBG खेल के एकमात्र जोड़े में से है जो GPU टर्बो को प्रोत्साहित करता है, इसलिए मैंने दोनों टेलीफोन पर खेल खेला। नोवा 3 में फिर भी GPU टर्बो अपडेट नहीं है, जो इसे इस विपरीत के लिए एक महान उम्मीदवार बनाता है।

पल भर में, दोनों मोबाइलों ने कम या ज्यादा स्थिर 30fps को संरक्षित किया, और यह अनुमान लगाया जाना था। लेकिन जहां वास्तविक आश्चर्य था कि ऑनर प्ले से बहुत कम पावर-ड्रॉ हुआ था। भले ही हुआवेई नोवा 3 9 मिनट और 52 मिनट के खेल समय में 850mA का एक साधन लाया, लेकिन प्लेऑफ़ प्रदर्शन ने 10 सेकंड 29 अगले सेमेस्टर के दौरान वर्तमान में सिर्फ 677mA को आकर्षित किया। यहां निस्संदेह कम वर्तमान ड्रा है और यह काम पर GPU टर्बो हो सकता है। Huawei और हॉनर का उद्देश्य EMUI के बंदरगाह द्वारा उपयोग किए जाने वाले GPU टर्बो का विस्तार करना होगा, जिससे बैटरी जीवनकाल बेहतर होगा। अफसोस, अगर आप GPU टर्बो का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके पसंदीदा गेम के प्रोग्रामर को विशेषता के लिए समर्थन की अनुमति देने पर काम करना पड़ सकता है। भले ही अन्य, गैर-जीपीयू टर्बो सक्षम गेम के साथ खेल रहे हों, ऑपरेशन बहुत आसान और हकलाना मुक्त है।

कैमरा

हॉनर प्ले 16 + 2 मेगापिक्सेल बैक कैमरा सेटअप प्रदान करता है। द्वितीयक डिटेक्टर केवल गहराई से जानकारी एकत्र करने के लिए है, कुछ मायनों में, इसका केवल एक प्रयोग करने योग्य कैमरा है। थेर ई पीडीएएफ है जो पीछे के सेंसर पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है साथ ही सामने की ओर डिटेक्टर डिटेक्टर छवियों को उत्पन्न करने के लिए पिक्सेल बिनिंग जादुई का उपयोग करता है। हम स्पष्ट रूप से हार्डवेयर की जांच करने के लिए जगह बनाते हैं और कुछ हद तक अभिभूत महसूस करते हैं।

ऑनर फोन में विशेष रूप से कैमरे के लिए AI विशेषताओं का एक पूरा स्लीव शामिल होता है। मुझे पता चला कि एआई विशेषता के साथ लगभग सभी तस्वीरों को उन तस्वीरों की तुलना में बहुत अधिक संतृप्त किया गया था जहां एआई को स्विच किया गया था। पोर्ट्रेट शैली में ली गई तस्वीरों में काफी अलगाव था, हालाँकि, स्मार्टफोन द्वारा दिया गया एपर्चर मोड कहीं अधिक उपयोगी विशेषता है।

कैमरे का उपयोग करते हुए तस्वीरों को शूट करते हुए, कुछ चीजें हैं जो स्पष्ट हो जाती हैं। कैमरा ईआईएस प्रदान करता है और कुछ चीज़ ऑनर एआईएस को बुलाती है, हालांकि ऐसी बहुत सी तस्वीरें थीं जिन पर कैमरा शेक स्पष्ट था। उच्च आईएसओ शॉट्स में ध्वनि का स्तर कम होता है, हालांकि, इस डिटेक्टर से अधिकतम प्राप्त करने की सही विधि एआई को दूर ले जाना है।

बैटरी
एक अन्य स्थान जिसमें ऑनर प्ले स्कोर शक्तिशाली अंक है बैटरी जीवन है। हमारे PCMark 8 बैटरी मूल्यांकन के भीतर, टेलीफोन 9 घंटे और 40 मिनट प्रत्यक्ष रूप से चला, शेष 20 प्रतिशत बैटरी का उपयोग करके रन समाप्त किया। मैं एक दिन और आधा उपयोग खोजने में कामयाब रहा क्योंकि ऑनर ने भारी उपयोग के साथ, दूसरे शब्दों में, बहुत सारे ऑडियो प्लेबैक (ब्लूटूथ और हेडफ़ोन पर), जुआ (जाहिर है) के साथ मैसेजिंग और सोशल नेटवर्किंग एक्शन की सामान्य हड़बड़ी के साथ काम किया। ईमानदारी से, टेलीफोन वास्तव में उत्कृष्ट बैटरी जीवन की आपूर्ति करता है और यह कुछ ऐसा है जो कई की सराहना करेगा। अगर ऑनर वास्तव में ईएमयूआई के पोर्ट को पाने के लिए जीपीयू टर्बो को लागू करने को हवा देता है, जैसा कि वे इरादा करते हैं, तो आप समय की अवधि में भी अधिक बैटरी जीवन का अनुमान लगा सकते हैं।

जमीनी स्तर
किरिन 970 एसओसी और 6 जीबी रैम सेटअप कुछ ऐसा है जो हम हॉनर और हुवेई से कहीं अधिक महंगे मॉडल में पाते हैं, इसलिए यह विशिष्ट फोन उप -20K रेंज में मैच को बदलने के बारे में है। सच कहूं तो, प्राइस टैग के लिए, ऑनर प्ले आपके डॉलर और जीपीयू टर्बो के लिए शानदार धमाका करता है, क्योंकि हो सकता है कि आपको हाई फ्रेम रेट नहीं मिल रहा हो, लेकिन आप वास्तव में बैटरलाइफ पर काफी कम नाली प्राप्त करते हैं। पृथ्वी पर इस 2 सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माता के हिस्से के रूप में, जीपीयू टर्बो को प्रोत्साहित करने के लिए लोकप्रिय जुआ खिताबों को अपग्रेड करने से पहले बस कुछ समय होने की संभावना है। 1 स्थान जिसमें टेलीफोन लड़खड़ाता है वह अपना स्वयं का कैमरा है, जो केवल विशिष्ट परिणामों के बारे में बताता है। यदि आप एक ऐसे फोन की खोज कर रहे हैं जो अच्छी बैटरी लाइफ, काफी बेहतर प्रदर्शन और शानदार दृश्यों के बारे में है, तो ऑनर ​​प्ले आपकी आवश्यकताओं को खूबसूरती से फिट करेगा, बशर्ते कि आप विशेष रूप से सर्वश्रेष्ठ इमेजिंग उपकरण प्राप्त करने के बारे में परवाह न करें। अगर आपको लगता है कि रु 23,999 मूल्य का टैग दूसरी तरफ है, तो इस Honor Play का 4GB रैम / 64GB स्टोरेज संस्करण भी 19,999 रुपये में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *